Saturday 24 September 2011

स्पीक एशिया: ज्योतिषी बोले, 15 नवम्बर के बाद आएंगे अच्छे दिन (अरुण शर्मा)


 जैसा की हम सभी जानते है हमारी कंपनी बुरे वक़्त से गुजर रही है इसलिए हम मथुरा के एक प्रतिष्ठित पंडित श्री दाऊ दयाल शर्मा जी से मिले उन्होंने हमें कंपनी की मोजुदा परिस्थिति के बारे में बताया उन्होंने कहा कि कंपनी की राशी कुम्भ है और कुम्भ राशी के ऊपर शनि चल रहा है और वो 15 नवम्बर तक रहेगा हालाँकि शनि सोल को ज्यादा नुकसान नहीं कर रहा है क्युकी कुभ राशी का स्वामी शनि ही है इसलिए  15 नवम्बर के बाद स्पीक एशिया के बहुत ही अच्छे दिन आयेंगे लेकिन अगर शनि देव कि शांति के लिए एक पूजा रखवाई जाये तो शनि देव प्रसन्न होकर स्पीक एशिया के लिए ज्यादा नुकसान नहीं होने देंगे और उल्टा सोल के लिए अच्छा ही करेंगे.
 
हम Ture Speak Asians Group ke कुछ पनेलिस्ट मिलकर यहाँ ( मथुरा ) के  एक प्राचीन मदिर कोकिला वन शनि देव मदिर में शनि शांति पूजा रखवा रहे है चूँकि अभी श्राद्ध चल रहे है और श्राद्ध में किसी भी तरह की पूजा नहीं राखी जाती तो पूजा १ अक्टूबर शनिवार को कर रहे है जिसमे हम विधिवत पूजा करने के बाद गरीबों को खाना और प्रशाद वितरण करेंगे और स्पीक एशिया की जल्दी वापसी के लिए प्रार्थना  करेंगे ! पूजा में मुख्य रूप से राजीव तिवारी जी,अरुण शर्मा,नवीन शर्मा,धीरज शर्मा और अरशद खान शामिल रहेंगे !
 
आप सभी सच्चे स्पीक ऐशिआन्स से ये अनुरोध है कि वे भी अपने अपने शहर में इसी प्रकार कि पूजा का आयोजन करें अगर हम एक ही दिन सभी जगह ये पूजा रखें तो परिणाम  बहुत जल्द सामने आएंगे अगर आप चाहते हैं कि स्पीक एशिया जल्द से जल्द इन सारी परेशानियों से बाहर आये तो ये काम आप अवश्य करें!
पूजा की ज्यादा जानकारी करने के लिए इन नंबरों पर सभी लीडर्स संपर्क कर सकते है आपको इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी !
धीरज शर्मा :  8923023166
अरुण शर्मा :  8445071017
नवीन शर्मा : 9058860992
धन्यवाद्
जयस्पीकएशिया                                                                                                       http://www.thebhaskar.com/2011/09/15_24.html#more                                                                                          
                  

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.